यदि आप RupayApp पर काम करके पैसे कामना चाहते हैं तो आपको निम्न बातों का ध्यान रखना चाहिए। 

1. सबसे पहले ये जानना होगा की RupayApp काम कैसे करती हैं ?

यह App पैसे कमाने के लिए आपको पॉइंट्स कमाने के लिए कहती हैं। पॉइंट्स कमाने के दौरान आपको इस एप द्वारा विज्ञापन दिखाया जाता है। इस विज्ञापन द्वारा  हीं इनकम होता है। इस विज्ञापन से जितने इनकम होता है उसका (70 % सिल्वर मेंबर), (90% गोल्ड मेंबर ) को दिया जाता है।

2 अब ये जानना जरुरी है कि क्या इस एप  में इनकम सिमित है?

जी नहीं ! इनकम सिमित नहीं है RupayApp में सामान पॉइंट्स का पेआउट कम या ज्यादा हो सकता है।  इसे एक  उदाहरण से समझते हैं-

माना कि क्रमशः 3 सिल्वर यूजर(A , B और C) ने एक  हीं समय में 5000 पॉइंट्स का पेमेंट लगाया और पेमेंट हुआ A को 70 रूपये, B को 100 रूपये और C को 200 रूपये। अब आपके मन में चल रहा होगा कि ऐसा क्यों?

3 तो आप इसे आसान शब्दों में समझें 

A ने ऐप में पॉइंट अर्जित करते समय यह सोच रहा होगा कि मुझे केवल पॉइंट अर्जित करना है इसके लिए उन्होंने पॉइंट एड किया विज्ञापन जैसे हीं प्ले  हुआ एप को मिनीमाइज कर दिया या एड को स्किप कर दिया जिससे उस अधूरे देखे गए विज्ञापन पर  एअर्निंग कम हुई। 

B थोड़ा स्मार्ट था इन्होने पॉइंट एड किया विज्ञापन प्ले होने पर कुछ विज्ञापन पूरा देखा तो कुछ विज्ञापन को स्किप कर दिया जिससे इनको पूरा देखे गए विज्ञापन से थोड़ा ज्यादा इनकम हुआ। 

C को निचे दिए गए ट्रिक पता था और इन्होंने पूरा स्मार्ट तरिके से पॉइंट अर्जित किया जिससे इनको पॉइंट भी जल्द पूरा हुआ और इनकम भी सबसे ज्यादा हुआ। 

4 जानते हैं क्या है वो स्मार्ट तरीका?

C ने स्मार्ट तरिके से पॉइंट अर्जित करने के लिए कुछ नियम बनाया 

जैसे की यह मान कर चल रहा था कि इसे एप से अर्निंग करना है टाइम पास नहीं

  • इसके लिए इन्होंने मात्र 10 मिनट के  लिए एप खोला पॉइंट अर्जित किया और अपने काम पर लग गए फिर जब समय मिला 10 मिनट के लिए एप खोला और पॉइंट अर्जित किया। इस प्रकार वह प्रतिदिन 5 से 7 बार एप पर पॉइंट अर्जित करता था.
  • पॉइंट अर्जित करते समय जो भी एड आता था उसे  पूरा देखता था जिससे उन्हें महंगे विज्ञापन देखने कोमिले और अर्निंग ज्यादा हुई। 
  • उन्होंने दिखने वाले प्रत्येक 8 से दस विज्ञापन देखने पर एक विज्ञापन पर क्लिक करता था जिससे उन्हें विज्ञापन  देखने के साथ साथ क्लिक के भी पैसे मिले और अर्निंग डबल होने लगी। 
  • साथ हीं इन्होने अपने दोस्तों को भी अपने रेफेर कोड से जोड़ा जिससे इन्हें अतिरिक्त पॉइंट मिले और जल्द हीं निर्धारित पॉइंट पुरे हो गए।

  • यद इस बात का भी ध्यान रखता था था स्पिन करते समय एवं कूपन स्क्रैच करते समय काम से कम 1 मिनट का अंतराल रखता था जिससे कोई एरर आए बिना हर बार एड आसानी से लोड हो जाता था। 

तो आप भी इन सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर ज्याया से ज्यादा एअर्निंग कर सकते हैं। 

  • एप को दिन में कम से कम 8 से 10 बार खोलें हर बार कम से कम 10 से 20 मिनट यूज करें।
  • विज्ञापन पूरा देखें। 

  • प्रत्येक 8 से 10 विज्ञापन देखने पर किसी एक विज्ञापन पर क्लिक करें।
  • क्लिक करने के बाद कम से कम एक मिनट तह उसी पेज पर रहें। 
  • एक से दूसरे स्पिन एवं एक से दूसरे स्क्रैच के बिच कम से कम 1 मिंट का अंतराल रखें।
  • अपने दोस्तों को अपने रेफर कोड से जोड़ें। 

Important Notice

यदि आप हमारे गोल्ड मेंबर हैं और आप अपना स्टोरी ( RupayApp से संबंधित ) हमारे पोर्टल पर पब्लिक करना चाहते है तो सपना स्टोरी आप हमें अपना फोटो और प्रोफाइल स्क्रीनशॉट के साथ मेल करें।